केरल सरकार ने कोरोना वायरस को अपने प्रदेश में राजकीय आपदा घोषित किया है. प्रदेश की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने सोमवार शाम कहा कि मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के निर्देश पर इसकी घोषणा की गई. अलपुझा एनआईवी में इस बीमारी की जांच भी शुरू कर दी गई है.

 

 

सभी जिलों को इस बाबत प्रभावी कदम उठाने का निर्देश जारी किया गया है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार उन लोगों की लिस्ट बना रही है जो वुहान से लौटे हैं. इसके लिए इमीग्रेशन डिपार्टमेंट से संपर्क करने की तैयारी है. हर संदिग्ध मरीज पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

 

केरल सरकार ने कोरोना वायरस को अपने प्रदेश में आपदा घोषित किया है. प्रदेश की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने सोमवार शाम कहा कि मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के निर्देश पर इसकी घोषणा की गई. अलपुझा एनआईवी में इस बीमारी की जांच भी शुरू कर दी गई है. सभी जिलों को इस बाबत प्रभावी कदम उठाने का निर्देश जारी किया गया है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार उन लोगों की लिस्ट बना रही है जो वुहान से लौटे हैं. इसके लिए इमीग्रेशन डिपार्टमेंट से संपर्क करने की तैयारी है. हर संदिग्ध मरीज पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: