अमूल के पास सब कुछ है, चाहे वह कोई भी राष्ट्रीय दिवस हो, खेल की जीत हो या राजनीतिक स्थिति हो, उनका प्रतिनिधित्व वास्तव में आश्चर्यजनक है। हालिया पोस्ट में, अमूल टोपिकल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक ग्राफिक साझा किया। तस्वीर में ग्वालियर राजघराने को कमल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि कमलनाथ उसके पीछे हाथ मलते नजर आ रहे हैं।

 

 

 


कैप्शन के रूप में "ज्योतिरादित्य ने निष्ठाएं बदल दीं!", जिस पोस्ट में सिंधिया मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं, वह है टैगलाइन "हाथ से निकल गया?" और  "Amul Never Leave without it!"

 

 

 

 

सिंधिया बुधवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनके साथ, कम से कम 22 विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस विकास के साथ, मध्य प्रदेश सरकार टूटने की कगार पर है।

 

 

 

 

सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद, भगवा पार्टी ने उन्हें और हर्ष सिंह चौहान को राज्यसभा के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया। भाजपा नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, "मैं मध्य प्रदेश से राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और हर्ष सिंह चौहान को बधाई देता हूं।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: