तेलंगाना में शनिवार को उपन्यास कोरोनवायरस के कारण पहली मौत दर्ज की गई। छह व्यक्तियों ने आज राज्य में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जो समग्र राज्य की 65 को ले रहा है। मृत व्यक्ति की पहचान हैदराबाद के 74 वर्षीय निवासी के रूप में की गई है।

 

 

 

इस बीच, कोरोनोवायरस मामलों की राष्ट्रीय गणना, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के नवीनतम अद्यतन के अनुसार, 20 मौतों सहित 909 तक पहुंच गई।

 

 

 


इसके अलावा, हैदराबाद के आरजीआई हवाई अड्डे पर तैनात चार मेडिक्स ने भी कथित तौर पर वायरस को अनुबंधित किया था। तेलंगाना में अब तक कुल 65 कोविद -19 मामलों की पुष्टि की गई है, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है। राज्य में एक कोविद -19 रोगी को ठीक किया गया और एक साथ छुट्टी दे दी गई, हालांकि, शनिवार शाम को एक की मौत हो गई।

 

 

 

तेलंगाना सरकार ने आज घोषणा की, राज्य में फार्मा और अन्य उद्योगों को, जिन्हें निरंतर प्रक्रिया की आवश्यकता होती है, कोरोनावायरस लॉकडाउन से छूट दी जाती है। यह भी कहा गया है कि दालें, चावल, आदि और डेयरी और खाद्य विनिर्माण इकाइयों जैसी आवश्यक वस्तुओं का उत्पादन करने वाली मिलों को लॉकडाउन के दौरान काम करने की अनुमति होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: