आंध्र प्रदेश में सकारात्मक Covid-19  के बढ़ते मामलों के बीच, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स (जीओएम) और संबंधित अधिकारियों के साथ राज्य में कोरोनोवायरस स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की।

 

 


आंध्र प्रदेश सरकार ने अब शहरी क्षेत्रों में तालाबंदी के दौरान नागरिकों को आवश्यक सामान खरीदने के लिए दिए जाने वाले छूट के समय को कम करने का निर्णय लिया है।

 

 

 

अब, जनता केवल आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए हर दिन सुबह 6 से 11 बजे के बीच जा सकती है और बाद में सरकारी अधिकारी राज्य में सख्त तालाबंदी सुनिश्चित करेंगे।

 

 

 

मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक का समय सामानों की खरीदारी के लिए सुनिश्चित करने को कहा है।

 

 

 


आवश्यक वस्तुओं की मूल्य सूची हर दुकान और सुपरमार्केट में प्रदर्शित की जानी चाहिए और नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

मूल्य वृद्धि या उच्च मूल्य पर बेचने वाले होर्डर्स के बारे में शिकायतें लेने के लिए एक कॉल सेंटर संचालित किया जाएगा और उन्हें जेल भेजा जाएगा।

 

 

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अधिकारियों को मोबाइल वैन के माध्यम से आवश्यक सामानों की आपूर्ति और सब्जियों की डिलीवरी के लिए आरटीसी बसों का उपयोग करने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को वृद्धाश्रम में सामानों की आपूर्ति करने का आदेश दिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: