पुलिस ने कहा कि तेलंगाना के वारंगल ग्रामीण जिले में एक कुएं के अंदर मिलने वाले 9 शव में 6 शव एक ही परिवार के हैं। शेष तीन में से दो बिहार के और एक त्रिपुरा का है। 

 

 


पुलिस ने पहले गुरुवार को चार शव और शुक्रवार को एक और पांच शव बरामद किए। जांचकर्ताओं का कहना है कि शवों पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। वारंगल पुलिस के प्रमुख वी। रविंदर ने कहा कि संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है और जांचकर्ता यह देख रहे हैं कि यह आत्महत्या है या हत्या।

 

 

कुएं को अब पानी से खाली कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि मृत पाए गए लोगों में से सात बंदूकधारी बैग-सिलाई इकाई में काम कर रहे थे। माना जाता है कि सभी ने एक श्रमिक की बेटी के तीसरे जन्मदिन पर एक साथ भोजन किया था, जिसकी भी मृत्यु हो गई है।

 


राज्य के पंचायती राज मंत्री एर्राबेल्ली दयाकर राव, जिन्होंने अस्पताल में शवों को रखा है, ने कहा कि जो कुछ हुआ है उसकी अच्छी तस्वीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

 


पुलिस ने पहले कहा था कि उन्हें संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। लेकिन शरीर में कोई बाहरी चोट नहीं होने से, मौत का कारण शव परीक्षा परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा।

 


श्री राव ने कहा कि राज्य सरकार वारंगल में मृतकों का अंतिम संस्कार करेगी यदि उनके परिवार चाहते हैं, या शवों को उनके गांवों में भेजने की व्यवस्था करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: