भाजपा ने रविवार को बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए 46 उम्मीदवारों की सूची जारी की। रेणु देवी ने बेतिया से चुनाव लड़ा, बैकुंठपुर से मिथिलेश तिवारी और दानापुर विधानसभा सीट से आशा सिन्हा। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति ने शनिवार को दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दिया, जिसके लिए मतदान तीन नवंबर को होगा।


पार्टी सूची में नाम: नौतन के नारायण प्रसाद, चनपटिया से उमाकांत सिंह, बेतिया से रेनू देवी, हरिसिद्धि से कृष्णानंद पासवान, गोविंदगंज से सुनील मणि त्रिपाठी, कल्याणपुर से सचिन प्रसाद सिंह, पिपरा से श्याम प्रसाद यादव, मधुबन से राणा रणधीर सिंह, मितेश शामिल हैं। सीतामढ़ी से कुमार, राजनगर से रामप्रीत पासवान, झंझारपुर से नीतीश मिश्रा, बरुराज से अरुण कुमार सिंह, पारू से अशोक कुमार सिंह, बैकुंठपुर से मिथिलेश तिवारी, बरौली से रामप्रवेश राय, गोपालगंज से सुभाष सिंह और सीवान से ओमप्रकाश यादव।


सूची में दरौली से रामायण मांझी, दारौंदा से करनजीत सिंह, गोरियाकोठी से देवेशकांत सिंह, तरैया से जंका सिंह, छपरा से डॉ सीएन गुप्ता, गरखा से ज्ञानचंद मांझी, अमनौर से कृष्ण कुमार मंटू, सोनपुर से विनय कुमार सिंह, अवधेश सिंह शामिल हैं। हाजीपुर, संजय कुमार सिंह लालगंज, राघोपुर से सतीश कुमार यादव, शीलकुमार रे रूप उजियारपुर, मोहिउद्दीन नगर से राजेश सिंह, रोसरा से वीरेंद्र पासवान, बेगूसराय से सुरेन्द्र मेहता बछवारा, कुंदन सिंह, बखरी से रामशंकर पासवान।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: