समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें रविवार को मेदांता अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया। यूपी के 82 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री जून से बीमार चल रहे हैं। इस साल की शुरुआत में वह रूटीन चेकअप के लिए गुरुग्राम अस्पताल आए थे कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें भर्ती कराया गया।

अभी हाल ही में,समाजवादी पार्टी ने रविवार शाम ट्वीट किया, सपा नेता मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है। वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपने पिता के हालत की जानकारी लेने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, जबकि उनके चाचा शिवपाल यादव (वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में) के आज वरिष्ठ नेता से मिलने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है. आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ था, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बात कर मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: