जयंत चौधरी की राष्ट्रीय लोकदल शनिवार (2 मार्च) को औपचारिक रूप से बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में शामिल हो गई। चौधरी ने राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर गठजोड़ की घोषणा की।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और दूरदर्शिता की सराहना की और कहा कि एनडीए 400 सीटों का आंकड़ा पार करने के संकल्प को पूरा करने के लिए तैयार है।

श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकास और गरीब कल्याण का समानांतर गवाह बन रहा है। अमित शाह जी और जेपी नड्डा जी से मुलाकात हुई और एनडीए में शामिल होने का निर्णय लिया। विकसित भारत के संकल्प और नारे को पूरा करने के लिए और इस बार 400 पार करने के लिए एनडीए तैयार है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया।

रालोद प्रमुख का एनडीए में स्वागत करते हुए अमित शाह ने कहा कि उनके शामिल होने से किसानों, गरीबों और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए सरकार का संकल्प और मजबूत होगा।

मैं राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष श्री जयंत जी का एनडीए परिवार में स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए, उनके एनडीए में शामिल होने से किसानों, गरीबों और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए हमारा संकल्प और मजबूत होगा। एनडीए का लक्ष्य है आगामी लोकसभा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करने और अमृत काल में एक विकसित भारत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं, शाह ने एक्स पर पोस्ट किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి:

RLD