प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नमो ऐप के जरिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 2,000 रुपये का योगदान दिया। प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने विकसित भारत के निर्माण के प्रयासों को मजबूत करने में योगदान दिया है। उन्होंने कहा, मैं सभी से नमो ऐप के माध्यम से राष्ट्र निर्माण के लिए दान का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं।

मैं भाजपा इंडिया में योगदान देकर और विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करके खुश हूं। मैं सभी से के माध्यम से का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं। एक्स पर पीएम मोदी को पोस्ट किया।

इस बीच, पीएम मोदी लोकसभा चुनाव की संभावित घोषणा से पहले अगले 10 दिनों में 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 29 कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए तैयार हैं। अधिकारियों ने कहा कि वह तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, जम्मू-कश्मीर, असम, अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान और दिल्ली का दौरा करेंगे।

सोमवार को वह तेलंगाना के आदिलाबाद में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे और बाद में तमिलनाडु के कलपक्कम में भारतीय नाभिकीय विद्युत निगम लिमिटेड (भाविनी) का दौरा करेंगे। अधिकारियों ने कहा कि वह आदिलाबाद के साथ-साथ चेन्नई में भी सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

मोदी 5 मार्च को तेलंगाना के संगारेड्डी में कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे और ओडिशा की यात्रा से पहले एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जहां वह कई विकास पहलों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह पश्चिम बंगाल की यात्रा से पहले ओडिशा के चंडीखोल में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। 6 मार्च को वह कोलकाता में विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे और बारासात में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: