मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित एक विशेष आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना नाम बदलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कर लिया है। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की। नाम के साथ, फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट के आगामी सीज़न से पहले एक नया लोगो भी लॉन्च किया।

प्रमुख विकास 19 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में हुआ। फ्रैंचाइज़ी ने इस कार्यक्रम का जश्न मनाया, पुरुष खिलाड़ियों और नई डब्ल्यूपीएल ताजपोशी महिला टीम को भी कार्यक्रम स्थल पर आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम में कई बैंड और संगीत कलाकारों ने भी कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शन किया, जो बड़ी संख्या में प्रशंसकों से भरा हुआ था। रात में दृश्य मंत्रमुग्ध कर देने वाले लग रहे थे क्योंकि लाइटें बंद कर दी गई थीं और प्रशंसकों ने अपने फोन कैमरे की लाइटें चालू कर दी थीं।

डब्ल्यूपीएल ट्रॉफी जीतने के कुछ दिनों बाद इस आयोजन में महिला टीम ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम को पुरुष टीम से गार्ड ऑफ ऑनर मिला और ट्रॉफी को लहराते हुए चिन्नास्वामी स्टेडियम के चारों ओर सम्मान की एक गोद भी ली।

इस कार्यक्रम में आरसीबी के महान खिलाड़ी विराट कोहली भी मौजूद थे और उन्होंने कहा आईपीएल खिताब जीतने के अपने सपने की शुरुआत भी की। जैसा कि सभी जानते हैं, मैं हमेशा उस समूह का हिस्सा बनने के लिए यहां रहूंगा जो पहली बार जीतेगा, मैं फ्रेंचाइजी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा, यह जानना मेरा भी एक सपना है कि आईपीएल जीतना कैसा लगता है - उम्मीद है कि इस साल, कोहली ने इवेंट.वी. में कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: