सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की संभावना काफी कम हो गई है। यह दोनों पक्षों के लिए एक महत्वपूर्ण खेल था और एसआरएच के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने सचमुच एलएसजी के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए केवल 9.4 ओवर में 166 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। भारी हार के बाद, एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

चीजें अच्छी नहीं लग रही थीं क्योंकि पूर्व खिलाड़ी अपनी टीम के खेलने के तरीके से नाखुश लग रहे थे और ऐसा लग रहा था जैसे वह राहुल को एनिमेटेड तरीके से इसके बारे में बता रहे थे। यह सब मैच के बाद कैमरे के सामने हुआ और कई पूर्व क्रिकेटरों ने यह भी कहा कि कप्तान और टीम मालिक के बीच बैठक बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए थी, न कि खुलेआम सार्वजनिक रूप से। दरअसल, बाद में संजीव गोयनका को मुख्य कोच जस्टिन लैंगर से भी बातचीत करते देखा गया।

हार ने निश्चित रूप से एलएसजी की प्लेऑफ़ संभावनाओं को काफी हद तक खतरे में डाल दिया है, लेकिन वे अभी भी शीर्ष चार में जगह बनाने की कोशिश में हैं। वे फिलहाल 12 मैच खेलने के बाद 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं और अभी भी प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं। लेकिन लगातार बड़े मार्जिन के नुकसान से उनका नेट रन-रेट -0.769 तक खराब हो गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: