बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फोटो शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी बेटी वामिका की मनमोहक तस्वीरों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रही है। दुर्गा अष्टमी पर अपनी बेटी वामिका के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर के बाद, अनुष्का ने सोमवार को विराट कोहली के साथ वामिका की एक और प्यारी तस्वीर साझा की। निस्संदेह, यह सबसे प्यारी चीज है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में।

अनुष्का शर्मा की पोस्ट में दिखाया गया है कि वामिका रंगीन गेंदों के बीच अपने खेल क्षेत्र में बैठी है, जबकि विराट कोहली उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने आखिरी पोस्ट में अपनी बेटी वामिका को बहादुर बनाने का श्रेय दिया था। तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही थीं, जिसकी पीठ कैमरे की तरफ थी।

अनुष्का ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मुझे हर दिन अधिक साहसी और अधिक साहसी बना रही है। मेरी नन्ही वामिका हैप्पी अष्टमी आपको हमेशा देवी की शक्ति मिले।

वामिका का जन्म इसी साल 11 जनवरी को हुआ था। अनुष्का और उनके स्टार क्रिकेटर पति विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। अभिनेत्री की दो फिल्में आने वाली हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: