नागिन 3 के फैंस के दिल की धड़कन तेज हो गई है। इसकी वजह है उस क्लाइमेक्स का इंतजार जो नागिन 3 का अंत करेगा। एक महीने पहले खबर आयी थी कि नागिन 3 मई में खत्म हो जाएगा। अब ये खबर सच होने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार आप अपने टीवी स्क्रीन पर नागिन 3 को एक महीने और देख सकते हैं। इसके बाद टीवी पर से नागिन का जलवा फिर चला जाएगा। इसके साथ कुछ दिन पहले एकता कपूर ने नागिन के क्लाइमेक्स एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया।


जिसके बाद ये साफ हो गया कि नागिन 3 में बार महा मिलन देखने को मिलेगा। चलिए आपको बताते हैं कि नागिन 3 किस तारीख को आखिरी बार टेलीकास्ट होगा। इसके साथ इसके कुछ एपिसोड की तस्वीर भी लीक हुई है। यानी कुलमिलाकर देखा जाए तो नागिन 3 के फैंस के लिए हर वीकेंड धमाकेदार होने वाला है। नागिन 3 में इस वक्त अंधका यानी कि तापसी की ताकत के आगे बेला भी फेल हो गई है। नागरानी बेला के लिए बी तापसी को हराना मुश्किल होता जा रहा है। तापसी के आगे अच्छाई की हार हो जाएगी। तापसी अपनी खतरनाक शक्ति से बेला और माहिर को मौत के घाट उतार देगी। इसके बाद शो में 20 से 24 साल का लीप आएगा। 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीप के बाद बेला और माहिर का पुनर्जन्म होगा। इसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब इस शो के लीप के बाद की कहानी लीक हो गई है। खबर है कि दोबार जन्म लेने के बाद बेला तामसी का खात्मा करेगी। नागरानी बेला का साथ देने के लिए फिनाले एपिसोड में मौनी रॅाय, करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी की एंट्री होगी। नागिन 3 से जुड़ी हुई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया है कि इस शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को रखा गया है। इस दिन आखिरी बार इस शो का टेलीकास्ट किया जाएगा। 
मिली जानकारी के अनुसार नागिन 3 के मई के सभी एपिसोड को इस तरह प्लान किया गया है कि ये शो टीआरपी पर अपनी नंबर 1 की पोजिशन पर वापसी कर सकता है। नागिन 3 के खत्म होने के बाद एकता कपूर अपना नया शो कवच 2 की शुरुआत करेंगी। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: