सलमान खान, आलिया भट्ट को लेकर संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह बनाने वाले थे, लेकिन बीते दिनों बात कुछ ऐसे बिगड़ी की सलमान खान ने प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया। आलिया इस प्रोजेक्ट का हिस्सा अब तक बनी हुई हैं। अब सवाल ये चर्चा में है कि सलमान और संजय के बीच ऐसा क्या हुआ जो एक साथ आने के बाद दोनों आख़िरी वक्त पर पीछे हट गए।



रिपोर्ट्स हैं कि इस पूरे हंगामे की वजह है सलमान खान का ट्वीट है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और भंसाली के बीच फिल्म बनने के टाइम को लेकर लंबा डिसक्शन हुआ। भंसाली ने कहा कि फिल्म को 130 दिनों में पूरा नहीं किया जा सकता है। सलमान फिल्म जल्द पूरा करना चाहते थे, क्योंकि उन्होंने आगे कई वर्क कमिटमेंट कर रखे हैं।



रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच बात लगभग तय हो भी गई थी कि इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज नहीं होगी। हम इसे आगे पूरा करेंगे. इस पूरी बातचीत के बीच तमाम चीजें फाइनल होने से पहले ही सलमान खान ने इंशाअल्लाह की डेट आगे बढ़ जाने का ट्वीट कर दिया।



सलमान का ये ट्वीट भंसाली से बिना किसी बातचीत के किया गया। ट्वीट के दूसरे दिन सुबह 11 बजे भंसाली को सलमान से मिलना था। दोनों की मीटिंग इस बारे में थी कि इंशाअल्लाह रिलीज बढ़ाने के बाद आगे चीजें कैसे करनी हैं। लेकिन सलमान का ट्वीट भंसाली से बिना बातचीत आने के बाद डायरेक्टर को बहुत बुरा लगा. उन्होंने सलमान से मीटिंग कैंसल कर दी।



भंसाली अपने प्रोजेक्ट को किसी बच्चे की तरह मानते हैं, ऐसे में सलमान का फिल्म को लेकर अकेले फैसला करना भंसाली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।



सलमान के ट्वीट के बाद भंसाली ने अपनी टीम से बातचीत की। उन्होंने टीम को नया फैसला सुनाते हुए कहा कि फिलहाल वो इस प्रोजेक्ट को रोक रहे हैं। महबूब स्टूडियो में तैयार हो रहे ग्रैंड सेट के काम को फौरन रोक दिया गया। इसी सेट में आने वाले हफ्ते में गाने को शूट होना था।



जब भंसाली ने प्रोजेक्ट को रोकने की बात कही, वहीं से ये साफ हो गया था कि सबकुछ ठीक नहीं है। थोड़ी ही देर बाद सलमान ने बेहद शानदार तरीके से प्रोजेक्ट छोड़ने का फैसला सुना दिया।



सोर्स के मुताबिक संजय और सलमान दोनों के बीच फिल्म की कहानी, स्क्रिप्ट को लेकर कुछ इश्यू थे। ऐसे में दोनों ने फिल्म में काम नहीं करने का फैसला किया। हालांकि अब ये खबर आ रही है कि भंसाली प्रोजेक्ट को किसी बड़े स्टार के साथ ही पूरा करेंगे। ये प्रोजेक्ट उनके लिए बहुत मायने रखता है।



फिल्म में सलमान की जगह कौन लेगा ये भी फाइनल बताया है। अब देखना ये होगा कि भंसाली सलमान की जगह फिल्म में किसे उतारते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: