अपनी सुपरहिट फ़्रैंचाइज़ी पुष्पा के साथ देश में नाम रोशन करने के बाद, अल्लू अर्जुन आखिरकार बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करेंगे। कथित तौर पर शाहरुख खान की जवान में अभिनय करने के लिए, टॉलीवुड स्टार एक बार फिर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा अभिनेता को निर्देशक एटली द्वारा फिल्म में एक विशेष कैमियो के लिए संपर्क किया गया है, अभिनेता ने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है। हालांकि, सूत्रों का दावा है कि अल्लू अर्जुन के इस प्रस्ताव को स्वीकार करने की संभावना है।

जवान में अल्लू अर्जुन के संभावित कैमियो के बारे में खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने बताया, अल्लू को एक ऐसी भूमिका की पेशकश की गई है जो फिल्म की कहानी में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इस विशिष्ट भाग के लिए कास्टिंग निर्देशक के लिए काम बहुत कठिन रहा है, क्योंकि इसके लिए एक ए-लिस्ट स्टार की आवश्यकता होती है, जिसे कभी भी स्क्रीन पर शाहरुख के साथ नहीं देखा गया है। अल्लू कुछ दिनों में अपनी अंतिम पुष्टि करेंगे, और हम उम्मीद कर रहे हैं और कामना कर रहे हैं कि उनकी ओर से हां होगी।

एटली कुमार द्वारा निर्देशित, जवान में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं। विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी एक्शन थ्रिलर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म को अखिल भारतीय परियोजना करार दिया गया है। इसके अतिरिक्त, दीपिका पादुकोण और विजय बहुप्रतीक्षित फिल्म में कैमियो अपीयरेंस करेंगे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: