हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने लाल साड़ी पहनकर आग लगा दी है. जी दरअसल वह अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। जी हां, वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर रहती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने लाल साड़ी पहनकर आग लगा दी है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह रेड साड़ी की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं।आप जानते ही होंगे छोटे पर्दे की टॉप और हॉट एक्ट्रेस में सुरभि चंदना शामिल है न और इन फोटोज में वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। वहीं इस समय उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सभी को पसंद आ रहा है।

Related image

आप देख सकते हैं सुरभि चंदना इस फोटोशूट में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं उनके इस फोटोशूट में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं और सभी को उनकी यह तस्वीरें पसंद आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुरभि चंदना ने रेड कलर की साड़ी पहनी हैं और इसी के साथ ही अपनी ड्रेस के हिसाब से ही उन्होंने अपने फेस पर मेकअप किया है।

Image result for surbhi chandna in red saree

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Can clearly never go wrong with Red and Very rarely do i wear a SareeSaree By - @shivanishiraliMakeup - @lalbegi.vickyHair - @firdosshaikh44Photographer- No points for guessing - KB @kunalbhan#fashionlookbook of #drishaniarora #sanjivani इसमें वह बहुत दिलकश दिख रहीं हैं। सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह इन दिनों टीवी शो संजीविनी शो में नजर आ रहीं हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: