बीते दिनों हैदराबाद में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था और तेलांगना पुलिस द्वारा इस केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उन्हें देश भर से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ऐसे में आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पुलिस को बधाई दी थी और अब कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है और उन्होंने वेल डन के साथ ही इस मामले में जस्टिस होने पर खुशी जताई है।

 

जी हां, वैसे उनसे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा था। ऐसे में इस दौरान एक्टर सलमान खान ने कहा था कि ''बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए। अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों।'' वहीं टीवी एक्टर अनूप सोनी, सिंगर मालिनी अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्स ने दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया था। इन सभी के साथ तापसी ने इस एनकाउंटर पर हैरानी जताई थी और उन्होंने कहा था कि, ''यहां एक दिक्कत है, पहले उससे शुरू करते हैं।

 

इस बारे में बात करने का एक तरीका एक इस बारे में ध्यान देना है कि हम अपने बेटों को क्या सीख देते हैं. डर वो चीज नहीं होनी चाहिए जो उन्हें कुछ गलत करने से रोके, बल्कि उन्हें पता होना चाहिए कि क्या सही है और क्या गलत और क्या उन्हें नहीं करना चाहिए। मैं अपने बेटे को ऐसे ही बड़ा करूंगी। हम दूसरे पर चाहे जितना इल्जाम लगा सकते हैं, लेकिन हमारे बेटों को सही परवरिश देना हमारे ही हाथ में है। जब मैंने पुलिस के एनकाउंटर वाली खबर पढ़ी तो मैं चौंक गई थी। हमने कभी नहीं सुना कि पुलिस ने इतना बड़ा कदम उठाया हो।''

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: