टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो में 'बावरी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने इस शो से एग्जिट ले लिया है। मोनिका बीते 6 साल से इस शो से जुड़ी रही हैं और उनके किरदार को भी काफी पसंद किया गया है। मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनिका इस शो के लिए उन्हें मिल रहे वेतन से वो खुश नहीं थी और बढ़ोतरी की मांग कर रहीं थी। लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं की गई जिसके कारण उन्होंने शो से एग्जिट ले लिया।

 

Image result for bawari in tarak mehta

 

स्पॉटबॉय पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में मोनिका ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है लेकिन वो इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती हैं। ये शो और उसके किरदार उनके दिल के करीब हैं। वो बेहतर वेतन मिलने की उम्मीद कर रहीं थी लेकिन मेकर्स ने इसे स्वीकार नहीं किया। इसलिए आपसी सहमति से उन्होंने औपचारिकताओं को पूरा करते हुए शो को छोड़ दिया है।

 

मोनिका ने ये भी कहा कि अगर कल को शो के मेकर्स उनकी वेतन बढ़ाकर उन्हें वापस लाना चाहते हैं तो वो जरूर आएंगी। लेकिन उन्हें विश्वास है कि ऐसा नहीं होगा और इसलिए अब वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

 

Related image

 

आपको बता दें कि शो में मोनिका 'बागा' की प्रेमिका की भूमिका में नजर आ रही थीं। उनका डायलॉग 'गलती से मिस्टेक हो गई' काफी पॉपुलर हुआ था और उनके काम को दर्शकों ने भी पसंद किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: