फिल्म मर्दानी में आप सभी ने रानी मुखर्जी का शानदार अवतार देखा ही होगा। फिल्म में वह एक सुपर कॉप के भूमिका को निभाती नजर आई थीं। वहीं आपको याद हो फिल्म मर्दानी की कहानी बाल तस्करी और इंवेस्टिगेशन पर आधारित थी और अब एक बार फिर से इस फिल्म का सीक्वल इसी टाइटल के साथ आ रहा है। जी हां, आपने देखा होगा रानी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसे सभी ने खूब पसंद भी किया है। ऐसे में इस बार भी फिल्म में रानी हैं और उनके किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी रेप के केस को सुलझाती नजर आने वाली हैं।

 

रानी के इस फिल्म के पहले पार्ट को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया, और अब रानी को इस बात का यकीन है कि मर्दानी 2 भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा, ''मर्दानी का आइडिया निर्भया रेप केस के बाद आया था क्योंकि पूरा देश इससे काफी नाराज था, हम अंतर करना चाहते थे, हम इस पर बोलना चाहते थे और अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करना चाहते थे।'' इसी के साथ आगे रानी मुखर्जी ने कहा, ''मेरे पति आदित्य चोपड़ा और प्रदीप सरकार को भी लगा था कि महिला सशक्तिकरण के लिए फिल्म बननी चाहिए, जिसमें एक दबंग महिला पुलिस ऑफिसर होनी चाहिए।''

 

इसी के साथ रानी ने युवा लड़कियों को सलाह दी है और कहा कि, ''मानव तस्करी हमारी नाक के नीचे होती है। बतौर महिला और लड़की, हमें हालात से वाकिफ होना चाहिए और अगर हम जागरूक होंगे, हम अपने लिए आवाज उठा सकते हैं। क्राइम करने की कोई उम्र नहीं होती, आज नाबालिगों द्वारा भी क्राइम हो रहे हैं और मर्दानी 2 हमने जागरूकता फैलाने के लिए बनाई है।'' आपको बता दें कि रानी की यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: