बेहद 2 का आगाज 2 दिसंबर से हो चुका है। पहले दिन के शो में ही माया बनी जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने दिखा दिया कि वो इस बार और क्रूर दिखने वाली हैं। पहले दिन ही माया ने मृत्युंजय रॉय (Ashish Chowdhury) के दोनों बेटों रिषी और रुद्र को निशाना बनाया। एक को खुद समंदर में पहले डुबोया और बचाया, तो वहीं रुद्र पर तलवारबाजी के दौरान हमला कर घायल कर दिया। सीरियल में दिखाया गया कि मृत्युंजय रॉय अपने एक बेटे ऋषि के लिए प्यार में पागल हैं तो दूसरा बेटा रुद्र की उनसे नहीं बनती और बाप बेटे ठीक से बात नहीं करते। माया जो इस सीरियल का सबसे अहम किरदार है वह किलर और हॉट लुक में नजर आई। ‘माया’ की वापसी से शो ‘बेहद 2’ के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 2 दिसंबर का शो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। कोई उसकी तस्वीरें शेयर कर रहा है तो कोई उसके डायलॉग्स। पहले ही दिन जिस तरह से माया मैडम ने अपने हॉट लुक, बेहद नफरत और जबरदस्त डायलॉग्स से दर्शकों का दिल जीता, ये बता रहा है कि सीजन 2 भी काफी सक्सेसफुल रहने वाला है। अब जब पहला एपिसोड बेहद जबरदस्त रहा ऐसे में देखें फैंस सोशल मीडिया पर शो को लेकर कैसे कैसे रिएक्शन दे रहे हैं:-

   
माया ने इसलिए बदली अपनी पर्सनालिटी..
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे माया अपनी पर्सनालिटी को इसलिए बदल देगी क्योंकि उसे बदला लेना है। जेनिफर के अलावा शो में और भी बहुत सारे नए चेहरे जुड़े हैं। पहला एमजे जो कि आशीष इस किरदार को निभा रहे हैं। इस शो में एमजे एक मल्टी मिलेनियर की भूमिका में हैं। उसे महिलाओं का शोषण करने की आदत है। ऐसे में माया और एमजे का कोई पुराना रिश्ता है जिसका हिसाब एमजे को चुकाना है। ऐसे में माया बनाएगी उसके दो बेटों को अपना शिकार-रुद्र औऱ ऋषि।

 

Image result for jennifer winget


बेहद 2: साइकोटिक लवर के बाद अब बदला लेने वाली हसीना बनीं 'माया'
पहले सीजन में माया (Jennifer Winget) को साइकोटिक लवर के तौर पर दिखाया गया था। इस बार माया का रूप और भी खतरनाक होगया है। जिसमें जुनून है, नफरत है औऱ खून करने की हिम्मत भी है। वह बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। माया का स्टाइल- इस शो में सबसे बेहतरीन चीज जिसे देखने के लिए आप हमेशा उतावले रहेंगे वह होगा माया का स्टाइल। चाहे वह उसका बात करने का तरीका हो या ड्रेसिंग सेंस। शो में वह ग्लेमरस अवतार में नजर आएंगी।

   
Beyhadh 2 क्रिएट करेगा हिस्ट्री..
इस शो से जुड़े  5 ऐसे पॉइंन्ट्स जानिए जिन्हें जानने के बाद आप भी 'माया' और उसके 'बेहद'ल पागलपन को देखने के लिए उतावले हो जाएंगे। बेहद 2 को लेकर माना जा रहा है कि ये सीजन साल का सबसे सुपरहिट टीवी सीरियल होने वाला है। फैंस कह रहे हैं कि ये सीजन कुछ न कुछ इतिहास जरूर बनाएगा। 


   
माया का एटीट्यूड कातिलाना
माया का एटीट्यूड कातिलाना: फैंस कह रहे हैं कि माया के एक्सप्रेशन लाजवाब हैं। जेनिफर बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जो वो ही कर सकती हैं। 


   
Beyhadh 2: फैंस के दिल में थे ढेर सारे सवाल, ऐसे मिले जवाब..
इस बार शो में ऐसा क्या खास होने वाला है? क्या पिछले सीजन से ज्यादा रोमांचक होगा ये शो? क्या माया इस बार भी अपने फैंस को अपने खास अंदाज से लुभा पाएगी? तो इन सवालों के जवाब पहले एपिसोड ने दे दिए हैं। फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं। फर्स्ट एपिसोड के टेलीकास्ट होते ही जवाब मिल गया। सोशल मीडिया पर शो को कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। फैंस शो को फैंटेस्टिक कह रहे हैं। कहा जा रहा है जितनी उम्मीद थी उससे कहीं ज्यादा मसाला है शो में।


   
माया का बदला: एमजे की एनीवर्सरी के दिन हुआ कुछ बड़ा हादसा जिसे भुला नहीं पाई है माया..
कल के एपिसोड में दिखाया गया था जब एमजे अपने परिवार के साथ अपनी एनीवर्सरी सेलिब्रेट करता है तो इधर माया गुस्से में केक काटती है। एक ही समय पर दो जगह केक कटना एक हंसी खुशी के बीच और दूसरी गुस्से में यह एक इशारा है फैंस के लिए कि इन दोनों कहानियों का आपस में गहरा नाता है। यानी कि इसी खास दिन में माया के साथ एम जे ने कुछ गलत किया था। जिसका बदला माया लेने के लिए तड़प रही है।केक वाला सीन सबसे ज्यादा शानदार... बोल पड़े Beyhadh2 के फैंस फैंस को Beyhadh 2 के पहले एपिसोड का ये सीन सबसे ज्यादा धमाकेदार लगा...

   
माया को फैंस से मिला दूसरा नाम 'जलपरी'
माया को फैंस से मिला दूसरा नाम 'जलपरी': जेनिफर के फैंस हुए उनकी खूबसूरती के दीवाने..


   
माया के वर्ल्ड में कुछ भी हो सकता है।
माया की एंट्री के अलावा रूद्र और ऋषि दोनों की ही एंट्री काफी धांसू दिखाई गई। माया के दलदल में एंटर होने और सीधा समंदर से निकलने के सीन को लेकर कुछ लोगों ने बेशक मजाक उड़ाया। हालांकि जो भी था फैंस को शो देखकर काफी मजा आया। कई लोग कहते दिखे भाई माया के वर्ल्ड में कुछ भी हो सकता है। माया के कपड़े भी इन शॉट्स में एक से एक थे। जेनिफर के फैंस उनके स्टाइलिंग की काफी तारीफें करते नजर आए। 

 

Image result for jennifer winget


   
माया जयसिंह और रूद्र की जोड़ी परफेक्ट,फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
माया जयसिंह के लिए फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन:'माया और रूद्र की कैमेस्ट्री....मैंने सोचा नहीं था कि इन दोनों की जोड़ी इतनी अच्छी लगेगी स्क्रीन पर। स्पेशली बेहद 2 जैसे शो पर। ' तो किसी ने कहा- एक ही समय में माया इतना कुछ कैसे कर लेती है। Beyhadh 2 को लेकर मिल रहे रिएक्शन, जेनिया विंगेट ने जीते लोगों के दिल: जेनिफर की एक फैन लिखती-'माया के रूप में जेनिफर अवतार कमाल का था ओह माय गॉड। उनकी एक्टिंग कमाल है डायलॉग डिलीवरी धमाकेदार थी। वह अपने इमोशन को तरीके से स्क्रीन पर उतारती हैं।'

   
माया के अवतार लने लोगों को का किया दिल किल..
शो बेहद 2 का पहला एपिसोड हिट रहा। दर्शकों को माया का नया अवतार काफी पसंद आया। जेनिफर की एंट्री दर्शकों की आंखों को खूब भायी। माया का पानी वाला सीन हो या समंदर से एमजे को बचाने का शॉट हो। फैंस कल के एपिसोड को लेकर काफी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। माया यानी जेनिफर विंगेट की एक्टिंग लोगों को सीरिय़ल में बहुत पसंद आई। माया के ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफेें हो रही हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: