YouTube अपने सभी मूल शो जैसे कि Escape the Night, Step Up: High Water, Impulse और अधिक, सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त प्रदान कर रहा है। ये सभी शो YouTube प्रीमियम का एक हिस्सा हैं जिसके लिए उपयोगकर्ताओं को शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होती है। YouTube प्रीमियम सेवा भी प्लेटफ़ॉर्म से सभी विज्ञापनों को हटा देती है, जिससे देखने का अनुभव बेहतर होता है।

 

 

 

अब कोई भी एक शो खोल सकता है और बस इसे बिना किसी मुद्दे के प्लेटफॉर्म पर देख सकता है। हालांकि, YouTube प्रीमियम उपयोगकर्ता के विपरीत, नियमित उपयोगकर्ताओं को मूल सहित किसी भी सामग्री को देखने के लिए विज्ञापन देखना होगा।

 

 

 


YouTube मूल के वर्तमान कैटलॉग को उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसमें वैराइटी के अनुसार 12 शो शामिल हैं, जिसमें एस्केप द नाइट, मैपेट्स गेम लैब, स्टेप अप: हाई वाटर, इंपल्स, शेरवुड, साइड्सविपेड, द सिडमैन शो, फोरसम, मी और शामिल हैं मेरी दादी, F2 फाइंडिंग फुटबॉल, कैट एंड जून और द फेक शो के साथ ओवरथिंकिंग। इनके अलावा, कंपनी अपने बच्चों और पारिवारिक मूल जैसे वी आर सेवी, हाइपरलिंक, फ्रूट निंजा उन्माद बल और अटलांटिस के राजाओं की पेशकश भी कर रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: