करीना कपूर के फिल्मी करियर के लिहाज से यह साल अच्छा चल रहा है लेकिन वह कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस ने जुलाई 2021 में अपनी किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी' लॉन्च की थी। अब मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने एक याचिकाकर्ता की याचिका पर करीना कपूर खान को नोटिस भेजा है।

वकील ने किताब के शीर्षक पर आपत्ति जताई है और कहा है कि करीना ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। करीना कपूर खान की किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर चल रहे विवाद ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है। करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी बुक के टाइटल में 'बाइबिल' शब्द का इस्तेमाल किया था, जिस पर विवाद हो रहा है। अब वकील ने किताब के शीर्षक में इस शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है।


हाईकोर्ट ने करीना कपूर और अन्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. क्रिस्टोफर एंथोनी ने अपनी याचिका में कहा कि किताब के शीर्षक से ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. इस याचिका में करीना कपूर खान के अलावा अदिति शाह भीमजियानी, अमेज़न इंडिया और जगरनॉट बुक्स को भी पक्ष बनाया गया है। वकील क्रिस्टोफर एंथोनी ने करीना कपूर के खिलाफ हाई कोर्ट में केस दायर किया है और उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।

याचिकाकर्ता ने इस किताब पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है. याचिकाकर्ता क्रिस्टोफर एंथोनी ने दलील दी कि करीना कपूर की किताब में 'बाइबिल' जोड़ने से ईसाई धर्म के लोगों को ठेस पहुंची है और उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

एंथनी की याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया की सिंगल बेंच ने करीना कपूर खान को नोटिस भेजा. आपको बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 1 जुलाई को होगी. आपको बता दें कि करीना कपूर ने इस किताब में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया है. इस किताब को अदिति शाह भिंजयानी ने करीना कपूर खान के साथ मिलकर लिखा है।

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में द क्रू में नजर आईं। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू और कृति सेनन भी थीं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी विस्तारित कैमियो भूमिकाओं में थे। क्रू की कहानी तीन समर्पित दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोहिनूर एयरलाइंस के लिए केबिन क्रू सदस्य के रूप में काम करते हैं। उसकी सीधी-सादी जिंदगी में एक मोड़ आता है जब वह खुद को एक शख्स की साजिश में फंसती हुई पाती है। द क्रू का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के बैनर तले किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: