पिछले कुछ समय में एक्टर्स के डेट्स क्लैश को कई खबरें सामने आती रही हैं. कुछ समय पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की रिलीज डेट भी क्लैश हुई थी और ये दोनों फिल्में इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही थी लेकिन आमिर से बातचीत के बाद अक्षय ने इस फिल्म की रिलीज डेट को खिसका लिया था. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है और इंडस्ट्री के दो बड़े प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्मों की डेट्स को एक्सचेंज करने का फैसला किया है. 

 

 

अंग्रेजी मीडियम, रुही आफ्जा और गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, फ्रेंडशिप्स इंडस्ट्री में काफी दुर्लभ होती है लेकिन जब वे होती हैं तो एक दूसरे को बेहतर बनाने का काम करती हैं. दिनेश और मैंने अपनी फिल्म की डेट्स एक्सचेंज करने का फैसला किया है. अंग्रेजी मीडियम अब एक हफ्ता पहले रिलीज होगी यानि 13 मार्च गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट पर ये फिल्म रिलीज होगी. वही गुंजन सक्सेना ने फिल्म रुही आफ्जा की रिलीज डेट ले ली है और अब ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

 

 

नई तारीखों के अनुसार, इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च की जगह 13 मार्च को रिलीज होगी वहीं कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के जीवन पर बन रही फिल्म गुंजन सक्सेना अब 13 मार्च की जगह रूही आफ्जा की डेट यानि 24 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं जाह्नवी की एक और फिल्म रूही आफ्जा 5 जून को रिलीज की जाएगी.

 

 

बता दें कि अंग्रेजी मीडियम, हिंदी मीडियम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म हैं, जिसमें इरफान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान जैसे सितारे नजर आएंगे. वही गुंजन सक्सेना, कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. इसके अलावा रुही आफ्जा में जाहन्वी कपूर और राजकुमार राव जैसे स्टार्स काम कर रहे हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: