अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सितारों और अन्य खगोलीय पिंडों के लिए प्यार अब अनजान नहीं हैं। अभिनेता ने एक महंगी दूरबीन सहित कई चीजों को पीछे छोड़ दिया, जिससे पता चलता है कि वह चांद, सितारों, अंतरिक्ष और स्वर्ग की हर चीज़ के बारे में सिद्धांतों के साथ कितना रोमांचित महसूस करता था। अब, लगता है जैसे उनके प्रशंसकों ने उसी प्यार को सम्मान देने का फैसला किया है जो उनके पास था। सुशांत के नाम पर एक प्रमाण पत्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उल्लेख किया गया है कि अंतरिक्ष में एक स्टार का नाम दिवंगत अभिनेता के नाम पर रखा गया है।

 

 

कई संगठन हैं जो अनौपचारिक रूप से आपको एक स्टार खरीदने और किसी ऐसे व्यक्ति का नाम देते हैं जिसे आप प्यार करते हैं। SSR के प्रशंसकों में से एक ने भी ऐसा करने का प्रयास किया और दिवंगत अभिनेता के नाम पर एक स्टार पंजीकृत किया। हालाँकि, यह कोई परिणामी मूल्य नहीं रखता है और इसे केवल एक प्रशंसक द्वारा हार्दिक संकेत के रूप में गिना जा सकता है।

 

 

ऑनलाइन वायरल होने वाले प्रमाणपत्र में लिखा है, "यह सभी को बता दें कि RA 22.121 और Declination -10.14 की खगोलीय रूप से सत्यापित स्थिति में रहने वाले सितारे को इसके बाद 25 जून 2020 तक सुशांत राजपूत के नाम से जाना जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: