बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपनी कैंसर की लड़ाई से "विजयी" हुए हैं और प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इस यात्रा में उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। 61 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर एक बयान में यह खबर साझा की, जो आज 10 साल के हो गए, शहरान और इकरा। "पिछले कुछ हफ़्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल समय थे। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर, मैं बाहर से विजयी होकर खुश हूं।" यह लड़ाई और मैं उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में सक्षम हो सकता हूं। हमारे परिवार का स्वास्थ्य और कल्याण, ”संजय दत्त ने कहा।

पीटीआई को एक पारिवारिक सूत्र के हवाले से खबर आई है कि अभिनेता ने कैंसर के लिए चिकित्सा उपचार के लिए "बहुत अच्छी" प्रतिक्रिया दी थी। अगस्त में, संजय दत्त ने घोषणा की थी कि वे अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं से विराम लेने के लिए चिकित्सा उपचार पर ध्यान देंगे, इस अटकल के बीच कि वे फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे। अभिनेता ने अपने बयान में, अपने ताकत के स्रोत होने के लिए दोस्तों और परिवार को धन्यवाद दिया।

"आप सभी के प्रति अटूट विश्वास और समर्थन के बिना यह संभव नहीं होगा। मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो मेरे द्वारा खड़े हुए हैं और इस कोशिश के माध्यम से मेरी ताकत का स्रोत हैं। धन्यवाद।" प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वादों के लिए जो आपने मेरे लिए भेजे हैं, "उन्होंने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: