श्रद्धा कपूर नए जमाने की नागिन को बड़े पर्दे पर निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अभिनेत्री ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें को निहारती हुई बड़ी हुई हूं और हमेशा भारतीय पारंपरिक लोकगीतों में निहित एक समान भूमिका निभाना चाहती हूं"।

फिल्म का टाइटल 'नागिन' होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी. इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर हैं. इस तरह लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन देखने को मिलेगी.


श्रद्धा कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'स्क्रीन पर नागिन (Naagin) का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. मैं श्रीदेवी मैम की 'नागिन' और 'निगाहें' की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों.' इस तरह से बड़े परदे पर एक बार फिर से इच्छाधारी नागिन का जादू लौटने वाला है.


इच्छाधारी नागिन का कॉन्सेप्ट हमेशा से बॉलीवुड और टेलीविजन पर सुपरहिट रहा है. जब भी इस विषय पर कोई फिल्म बनी है या सीरीज आई है तो हमेशा ही इसने फैन्स का दिल जीता है. टेलीविजन पर भी एकता कपूर का नागिन सीरियल सुपरहिट रहा है.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: