कई सालों के इंतजार के बाद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फाइटर में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और अपने घरेलू बैनर मारफ्लिक्स के तहत निर्माता के रूप में पहली बार आउटिंग भी है। फिल्म 10 जनवरी को ऋतिक के जन्मदिन के अवसर पर घोषित की गई है। टीज़र की घोषणा में ऋतिक की आवाज़ है, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया है, "दुनिया में मिल जाए आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता. हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता.''

ऋतिक ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "MARFLIX विजन की #Fighter की झलक प्रस्तुत करता हूं. दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी. मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं #SiddharthAnand."


ऋतिक ने निर्देशक सिद्धार्थ के लिए एक भावुक नोट भी शेयर किया हैं. इस नोट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक एक्टर के रूप में ममता और सिद्धार्थ आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को फिल्म #Fighter के साथ परिचित करवाते हुए और फिल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है. यह बहुत स्पेशल है... क्योंकि इसने एक निर्देशक और दोस्त के साथ मेरे रिश्ते को अधिक गहरा कर दिया है, जिनका सफर मैंने अपने सेट AD होने से लेकर, बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है. और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है. यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह हैं. धन्यवाद सिड, मुझपर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए. आकाश की तरफ अपने सफर के लिए." 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: