बिग बॉस कन्नड़ 3 की प्रतियोगी और अभिनेत्री जयश्री रामैया को सोमवार, 25 जनवरी की दोपहर को मृत पाया गया। नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि वह बेंगलुरु में एक वृद्धावस्था और पुनर्वास केंद्र में मृत पाई गई थीं। उसकी मौत के पीछे की वजह को आत्महत्या करार दिया जा रहा है और कहा जा रहा है कि रविवार की रात उसकी मौत हो गई लेकिन अगले दिन उसका शव बरामद किया गया। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जयश्री ने बिग बॉस कन्नड़ के सीजन 3 में भाग लिया किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री को रिएलिटी शो में भाग लेने के बाद ज्यादा काम नहीं मिल रहा था, जिससे बहुत दुखी थीं। उन्होंने काम न मिलने की बातों का जिक्र अपने दोस्तों से भी किया था।

पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह डिप्रेशन से लड़ नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से धोखा मिलने के कारण वह डिप्रेशन में चली गईं।

जयश्री ने आगे बताया कि वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं। जयश्री ने लाइव सेशन में कहा, ‘मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।’ जयश्री ने अपने लाइव सेशन के आखिर में कहा था कि मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: