कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच फिल्म उद्योग के कामगारों और तकनीशियनों को सहायता प्रदान करने के लिए अमिताभ बच्चन ने कल्याण ज्वैलर्स और सोनीटीवी से हाथ मिलाया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया।

 

 


"महाराष्ट्र में पूरे मीडिया और मनोरंजन उद्योग के 5 लाख से अधिक श्रमिकों और तकनीशियनों की ओर से, हम अखिल भारतीय फिल्म कर्मचारियों के परिसंघ, महान फिल्म निर्माता श्री अमिताभ बच्चन, कलाम ज्वेलर्स और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के लिए अपना असीम आभार व्यक्त करना चाहते हैं। पूरे भारत में मीडिया और मनोरंजन उद्योग के दैनिक वेतन श्रमिकों के लिए कुल 15 करोड़ रुपये की राशि के बिग बाजार के 1 लाख कूपन के रूप में सीओवीआईडी ​​-19 राहत कोष के लिए सहायता प्रदान करने के लिए आगे आए हैं, " FWICE ने अपनी मीडिया रिलीज़ में कहा.

 

 

इससे पहले, अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में जानवरों की बंदी के लिए इंसानों की तुलना की। उन्होंने कहा कि एक बार लॉकडाउन चरण समाप्त होने के बाद, हम अपने घरों से बाहर निकलने में संकोच कर सकते हैं।

 


घातक COVID-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देश 3 मई तक लॉकडाउन में है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: