मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम पर उनके फर्जी ईमेल के बारे में 2016 की शिकायत के संबंध में एक बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। अभिनेता शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे क्राइम ब्रांच कार्यालय पहुंचे और दोपहर 2 बजे के बाद वहां से चले गए। काले रंग की टी-शर्ट और डेनिम पहनकर, अभिनेता ने अपना बयान दर्ज करने के लिए आयुक्त कार्यालय में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) के अंदर अपना रास्ता बनाया। 2016 में रितिक की शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कोई व्यक्ति उसे नकल कर रहा था और उसके नाम पर फर्जी ईमेल आईडी से अभिनेता कंगना रनौत को ईमेल कर रहा था।

सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की आईपीसी की धारा 419 (व्यक्ति द्वारा धोखाधड़ी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 सी (पहचान की चोरी), 66 डी (कंप्यूटर संसाधनों का उपयोग करके व्यक्ति द्वारा धोखा) के तहत एक मामला साइबर पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया गया था। इसके तुरंत बाद, शिकायत ने ऋतिक और कंगना के बीच एक बदसूरत विवाद पैदा कर दिया।


2016 में, ऋतिक और कंगना ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे। ऋतिक ने कहा कि वह 24 मई 2014 को करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर कंगना से मिले, जहां कंगना ने ऋतिक से संपर्क किया और एक ईमेल के माध्यम से क्वीन में उनके काम की सराहना करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। हालांकि, कंगना ने दावा किया कि रितिक ने खुद को ईमेल-आईडी प्रदान किया था, जिस पर वे मई 2014 तक संबंधित थे।

"ऋतिक के असली ईमेल आईडी के बारे में पता चलने पर, आपने (कंगना) ने उन्हें ईमेल का एक बैराज भेजा। हमारे ग्राहक ने उन्हें सभी ईमेल (कुल 1439) को नजरअंदाज करने की कोशिश की, भले ही यह मानसिक उत्पीड़न और तनाव के कारण था। ईमेल भेजने के अलावा। नोटिस में कहा गया है कि हमारे क्लाइंट के साथ आप फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी अपने अफेयर के बारे में बता रहे हैं।

कंगना ने अपने नोटिस में कहा: "मेरे मुवक्किल (कंगना) का कहना है कि यह ऋतिक था जो अपने आसन्न तलाक के कारण एक नई बनाई गई आईडी से संवाद करना चाहता था। अपने ग्राहक, रितिक के नाम, छवि और प्रतिष्ठा को सुरक्षित रखने के प्रयास में। बार-बार दुर्भावना से और शरारत में मेरे ग्राहक की ईमेल आईडी को हैक कर उसके द्वारा भेजे गए सभी मेल को हटा दिया गया। "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: