यह एक अज्ञात तथ्य नहीं है कि सेलिब्रिटी कॉस्मेटिक सर्जरी में शामिल होते हैं। लेकिन कभी-कभी जब वे गलत हो जाते हैं, तो यह उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित करता है। और इसी तरह की घटना तमिल अभिनेत्री रायजा विल्सन के अलावा और किसी के साथ नहीं हुई जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना की रिपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर ले गई। इंस्टाग्राम पर उसी के बारे में बात करते हुए, रायज़ा ने कहा कि इस तथ्य के बावजूद कि उन्हें सर्जरी की ज़रूरत नहीं थी, उनके त्वचा विशेषज्ञ ने उन्हें उसी के लिए जाने के लिए मजबूर किया। उसके चेहरे की तस्वीरों को साझा करते हुए जो उसकी दाहिनी आंख के पास सूजन दिखाती है, उसने दावा किया कि एक तानवाला अंतर है जिसे उसने प्रक्रिया के बाद देखा है। उसने यहां तक कहा कि उसने अपने डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसके कर्मचारियों ने उसे सूचित किया कि वह अनुपलब्ध है।

उन्होंने सर्जरी के बाद की तस्वीरों के साथ अपनी पोस्ट पर डॉक्टर का नाम भी दिया। कैप्शन में, Raize ने लिखा, "एक साधारण चेहरे के इलाज के लिए कल @drbhairavisenthil पर देखा, उसने मुझे एक ऐसी प्रक्रिया करने के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे ज़रूरत नहीं थी, और यह परिणाम है। उसने मुझसे मिलने या आज मुझसे बात करने से इनकार कर दिया। स्टाफ ने कहा। वह शहर से बाहर है। "

जैसे ही उसने अपना अनुभव साझा किया, उसके प्रशंसकों ने उसके लिए संदेश डालना शुरू कर दिया। उसने अपनी अगली कहानी पर उसी के स्क्रीनशॉट भी साझा किए और लिखा, "मेरा इनबॉक्स उन लोगों से भर गया है, जिन्होंने इस डॉक्टर के साथ समान मुद्दों का सामना किया है, दुखद।"


काम के मोर्चे पर, रायज़ा ने अपने करियर की शुरुआत धनुष और काजोल की विशेषता वाली 'वेलैयाला पट्टाथारी 2' में की। यहां तक कि उन्होंने अर्जुन रेड्डी की तमिल रीमेक 'चर्मा' में च्यवन विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम के साथ काम किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: