आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में अपने आवास पर एक 21 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन की खबर को सहन करने में सक्षम नहीं थी।

 


मृतक, श्रीहरिपुरम इलाके का निवासी, एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। वह, अपने परिवार के साथ, कुछ साल पहले तटीय शहर में स्थानांतरित हो गई थी। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से थी और उसके पिता एक दर्जी के रूप में काम करते थे। उसने 16 जून को चरम कदम उठाया, लेकिन इसके पीछे के कारणों को शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने जांच के बाद समाप्त कर दिया।

 

जांच अधिकारियों ने अब मृतक महिला के मोबाइल फोन को एक्सेस किया और पाया कि उसने अपनी मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत के कई वीडियो देखे थे। उसके पिता के कथन के अनुसार, वह अब मृतक अभिनेता की एक बहुत बड़ी प्रशंसक थी। परिवार के एक अन्य सदस्य ने पुलिस को बताया कि वह अभिनेता की मौत के बाद अवसाद में चली गई थी और उसने परिवार से बात करना बंद कर दिया था।

 


बुधवार को, वह नेचुरल कॉल का जवाब देने के बहाने उसके कमरे के अंदर गई और उसे अंदर से बंद कर दिया। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब उसने बार-बार खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खोला, तो उन्होंने उसे छत से लटका हुआ पाया।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: