बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गईं। हालांकि, यह एक सुखद कारण के लिए नहीं है। अपुष्ट रिपोर्टों के ऑनलाइन सामने आने के बाद अभिनेत्री की कड़ी आलोचना की जा रही है जिसमें आरोप लगाया गया है कि सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये का शुल्क लिया गया। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेत्री ने आगामी पौराणिक काल की गाथा 'सीता' के लिए इतनी बड़ी राशि की मांग की है, गुस्साए नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अभिनेत्री का बहिष्कार करने की मांग की। गौरतलब है कि करीना की फीस को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जाहिर है, इतनी बड़ी रकम मांगने के लिए नेटिज़न्स बेबो से नाराज़ हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर कई उपयोगकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि वह धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं और भूमिका के लिए उनकी 'मांगें' 'मानवता के खिलाफ' हैं। पिछले कुछ समय से ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। करीना को आड़े हाथ लेते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, 'याद रखें, जिस तरह से उन्होंने जनता को अहंकारी तरीके से जवाब दिया था कि यह आप बेवकूफ हैं जो हमें स्टार बनाते हैं, मेरी फिल्में मत देखो, मुझे परवाह नहीं है। ऐसे अयोग्य लोगों को न देखें। घृणित है #BoycottKareenaKhan।" कुछ ने यह भी सुझाव दिया कि कंगना रनौत या यामी गौतम को सीता की भूमिका निभानी चाहिए। कई लोगों ने इसे लेकर मीम्स और जोक्स भी शेयर किए।

वायरल रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करीना आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने अलाउकिक देसाई की आगामी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की राशि का हवाला दिया है, जिसे हिंदू महाकाव्य, रामायण का बॉलीवुड मनोरंजन माना जाता है।

इस बीच करीना आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। वह अगली बार 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान के साथ सह-कलाकार होंगे। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, बॉलीवुड फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। 'लाल सिंह चड्ढा' के अलावा करीना फिल्म निर्माता करण जौहर के पीरियड महाकाव्य 'तख्त' का भी हिस्सा हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: