एक महत्वपूर्ण विकास में, केरल के भाजपा प्रमुख के। 6 अप्रैल को और मतों की गिनती 2 मई, 2021 को होगी।

उल्लेखनीय है कि श्रीधरन हाल ही में औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे। ज़ी मीडिया की अदिति त्यागी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में श्रीधरन ने कहा कि केरल की जनता भ्रष्टाचार, घोटालों, और भाई-भतीजावाद से तंग आ चुकी है और बीजेपी इन चीजों को हटा सकती है।

"केरल में पिछले 20 वर्षों में दो प्रमुख दलों ने शासन किया है - वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट। एक का नेतृत्व सीपीआई (एम) और दूसरा कांग्रेस का नेतृत्व कर रहा है। इस दौरान, मुझे नहीं लगता कि केरल ने विशेष रूप से आवश्यक उद्योगों के मामले में आवश्यक विकास लाया है। लोग अब भ्रष्टाचार, घोटालों, भाई-भतीजावाद से तंग आ चुके हैं, जिन्हें भाजपा हटा सकती है, "ई श्रीधरन ने कहा।

श्रीधरन को न केवल केरल में बल्कि देश भर में अपने काम के लिए एक सम्मान का दर्जा प्राप्त है और राजनीतिक रेखाओं के पार उनका सम्मान है।

उन्हें कोंकण रेलवे और दिल्ली मेट्रो के निर्माण में अपने नेतृत्व के साथ भारत में सार्वजनिक परिवहन का चेहरा बदलने का श्रेय दिया जाता है, जबकि उन्होंने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्य किया। बाद में उन्होंने प्रमुख शहरों में कई अन्य मेट्रो परियोजनाओं को रद्द कर दिया।

"अगर केरल में बीजेपी सत्ता में आती है, तो मैं मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। पार्टी ने मुझसे अब तक नहीं पूछा है क्योंकि यह बहुत समय से पहले है। लेकिन अगर बीजेपी मुझसे पूछती है, तो मैं इस पद को लेने और दिखाने के लिए तैयार हूं।" राज्य को कुशलतापूर्वक चलाया जा सकता है जैसे हम DMRC चला रहे हैं, ”श्रीधरन ने पहले एएनआई को बताया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: