अभिनेत्री विद्या बालन ने खुलासा किया है कि उन्हें जो पहला वेतन मिला था, वह किसी फिल्म या शो के लिए नहीं था। यह एक प्रचार अभियान था जो उन्होंने राज्य के पर्यटन विभाग के लिए किया था। यह भी खुलासा किया कि पहले वेतन के रूप में ₹500 मिले थे। उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत 1995 में की थी।

विद्या बालन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1995 में एकता कपूर के कॉमेडी शो हम पांच से की थी। हालाँकि, उन्होंने बहुत पहले काम करना शुरू कर दिया था।

विद्या ने जूम को एक साक्षात्कार में बताया, "राज्य पर्यटन अभियान के लिए मेरा पहला वेतन ₹500 था। हम में से चार - मेरी बहन, मैं, और एक चचेरा भाई और एक दोस्त जो मुझे लगता है कि साथ गए - और हम में से प्रत्येक को 500 रुपये का भुगतान किया गया। ।"

शेरनी स्टार ने कहा कि उन्हें प्रिंट अभियान के लिए बस एक पेड़ के बगल में पोज़ देना था। "हमें बस एक पेड़ के पास खड़ा होना था, और बस मुस्कुराना था।" उसने कहा कि वह अपनी मां और बहन के साथ किसी टीवी शो के पहले ऑडिशन के लिए गई थी। शो, ला बेला ने कभी दिन के उजाले को नहीं देखा।

विद्या जल्द ही अमित मसुरकर की शेरनी में नजर आएंगी। वह एक वन अधिकारी विद्या विन्सेंट की मुख्य भूमिका निभाती हैं। यह फिल्म शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

शेरनी में अपने किरदार के बारे में विद्या ने पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "वह बहुत ही कम शब्दों में मुस्कुराती है, लेकिन वह एक कर्ता है। वह वही करती है जिस पर वह विश्वास करती है और वह इसे सही तरीके से करने में विश्वास करती है। यह इस तरह की कहावत है। कि आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है। तो मेरा चरित्र एक बाघिन है लेकिन वह दहाड़ती नहीं है।"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: