आम आदमी पार्टी (आप) के एक पूर्व विधायक नारायण दत्त शर्मा इस बार दिल्ली चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार के रूप में मैदान पर उतरे हैं। चुनाव प्रचार कर लौटने के दौरान बुधवार की रात उनके ऊपर कथित तौर पर 10 लोगों ने धावा बोल दिया। बसपा प्रत्याशी के साथ मारपीट की गई और उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।


नारायण दत्त शर्मा बदरपुर (एसी -53) के विधायक हैं। उनका कहना है कि जब वे चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे, उसी दौरान आठ से 10 लोगों के एक समूह ने उनकी एसयूवी पर हमला किया। उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। गाड़ी के शीशे टूटने से वे घायल हो गए।


हमले की वजह से कार की विंडशील्ड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। फूलों और चुनावी पोस्टरों से भरी गाड़ी मलबे में बदल गई। नारायण दत्त शर्मा ने आशंका जताई कि हमले के पीछे उनके चुनावी प्रतिद्वंदियों का हाथ है। टिकट काट दिए जाने के बाद शर्मा ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी थी। इस बार आप ने कांग्रेस के पूर्व नेता राम सिंह नेताजी को बदरपुर से मैदान में उतारा है।

 

नारायण शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, “साथियों आज रात करीबन 1:30 बजे पहले 60 फूटा पर अज्ञात हमलावरों ने हाल चाल पूछने के बहाने मुझ पर जानलेवा हमला करा हैं। मैं आप सभी के आशीर्वाद से बाल-2 बचा हू। अपने साथियों भाइयों से कहना चाहता हूं कि शांति बनाये रखे और पुलिस प्रशासन पर भरोसा रखे न्याय जरूर होगा।”


बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर 8 फरवरी को मतदान होना है और 11 फरवरी को नतीजे जारी होंगे। पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 67 सीटें जीती थी और तीन भाजपा के खाते में गई थी। इस बार जहां आप फिर से सत्ता में आने के लिए जी-जान से जुटी हुई है, वहीं भाजपा भी सरकार बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। आप ने अपने पिछले कई विधायकों का टिकट काट नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: