भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वह 2021 सीज़न के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिलाड़ियों की नीलामी के लिए खुद को पंजीकृत करने के इच्छुक अलग-अलग खिलाड़ियों के मामले में राज्य संघों के साथ सीधे संवाद करेगा और किसी भी खिलाड़ी एजेंटों के साथ संवाद नहीं करेगा।

फ्रैंचाइजी के लिए पिछले सत्र से अपने रिटेंशन के नाम की समय सीमा 20 जनवरी है, जबकि आईपीएल 2021 के खिलाड़ियों की नीलामी के समझौतों के लिए ऑनलाइन जमा करने के लिए अनुबंध के बिना खिलाड़ियों की समय सीमा 4 फरवरी है। पोस्ट द्वारा भेजे गए मूल के लिए अंतिम समय सीमा 12 फरवरी तक स्वीकार की जाएगी। मिनी-नीलामी 16 फरवरी को आयोजित होने की संभावना है।

"कृपया ध्यान दें कि, प्रक्रिया के इस चरण पर, BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) केवल राज्य संघों के साथ सीधे व्यवहार करेगा और किसी भी समय खिलाड़ी एजेंटों या प्रबंधकों के साथ कोई संवाद नहीं करेगा। खिलाड़ी द्वारा यदि इसका पालन नहीं किया जायेगा, तब खिलाड़ी का नाम आईपीएल 2021 नीलामी रजिस्टर और / या आईपीएल 2021 नीलामी सूची (उपयुक्त रूप से) से तत्काल प्रभाव से वापस ले लिया जाए, "बीसीसीआई ने एक पत्र में कहा राज्य संघों के लिए।

नीलामी में भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ियों का नाम देने के लिए राज्य निकाय पर पुट लगाया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: