ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल ने मशहूर टीवी पर्सनैलिटी ओपरा विनफ्रे को हाल ही में इंटरव्यू दिया है, जो रविवार (सोमवार सुबह IST) को प्रसारित किया गया था। प्रिंस हैरी समेत मेगन ने इस इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

मेगन ने  ब्रिटेश मीडिया की नेगेटिव कवरेज पर भी इस इंटरव्यू में बात की साथ ही केट मिडिटल संग अफवाहों पर भी खुलास किया. मेगन ने खुले शब्दों में बात करते हुए कहा कि वो राज घराने में होने के बावजूद बिल्कुल अकेला महसूस करती थीं. उन्होंने बताया कि कैसे उनके बेटे के रंग को लेकर उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था. वहीं, प्रिंस ने भी इस इंटरव्यू में काफी कुछ बताया।

मेगन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, "राज परिवार को उनके बेटे के रंग से परेशानी थी. मेगन ने बताय कि जब उनका बेटा पैदा हुआ तो उसके रंग को लेकर सभी लोगों ने चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने कहा, परिवार के लोगों ने बेटे के रंग को लेकर प्रिंस हैरी से भी बात की थी." हालांकि मेगन ने उन परिवार के सदस्यों के नाम लेने से सख्ती से मना कर दिया.

उन्होंने बताया कि शही परिवार से अलग होने के बाद उन्होंने अपनी सिक्योरिटी को भी छोड़ दिया था या ये कहा जाये कि छोड़नी पड़ी थी. वहीं, उनके बेटे आर्ची को सिक्योरिटी मिलने पर कई बार बात सामने आ चुकी है.


मेगन ने बताया कि जीवन में एक दौर ऐसा भी आ गया था कि जब वो पूरी तरह टूट चुकी थी और उनके मन में आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे थे. वहीं, प्रिंस हैरी ने कहा कि, "मैं समझ नहीं पा रहा था क्या करना चाहिये या कैसे मदद की जाये पर मैं उनके लिए खड़ा रहना चाहता था."

उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने प्रिंस हैरी से शादी की तो वो लगातार ब्रिटेश मीडिया के निशाने पर रहने लगी. मेगन ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोग मुझे गोल्ड डिगर कहने लगे थे. साथ ही काफी तरह के आपत्तिजनक बातें मेरे बारे में की जाती थी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: