कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को पेसीएम विवाद का जवाब दिया और अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया। कोई आरोप सत्य नहीं है। उन्होंने (कांग्रेस) कोई सबूत नहीं दिया है। यह सब राजनीति से प्रेरित है। मैंने उन्हें सबूत पेश करने की चुनौती दी है। उनके (कांग्रेस) कार्यकाल के दौरान कई घोटाले हुए, जिनकी जांच होनी चाहिए। क्यूआर कोड पेसीएम एक बुरा डिजाइन है, बोम्मई ने कहा।

विशेष रूप से, बोम्मई के चेहरे पर पेसीएम लिखे हुए पोस्टर बुधवार को बेंगलुरु के कई हिस्सों में सामने आए। डिजिटल वॉलेट पेटीएम की तर्ज पर बनाए गए पोस्टरों में बोम्मई का चेहरा क्यूआर कोड के बीच में दिख रहा था, जिसमें 40% कमीशन यहां स्वीकार किया गया संदेश था। उसी का एक वीडियो कांग्रेस के युवा अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया।

क्यूआर कोड लोगों को सीएम के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कांग्रेस द्वारा हाल ही में शुरू की गई 40% कमीशन सरकार वेबसाइट पर ले जाएगा।इससे पहले बुधवार को कर्नाटक के सीएम ने पेसीएम कैंपेन को उनकी और कर्नाटक की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा, यह न केवल राज्य की बल्कि मेरी छवि को भी खराब करने के लिए एक व्यवस्थित अभियान है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: