तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि 12 जनवरी को पीएम मोदी के शामिल होने वाले पोंगल कार्यक्रम को कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण टाल दिया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि विरुधानगर में एक कार्यक्रम, जहां पीएम मोदी राज्य में 11 नए मेडिकल कॉलेजों के उद्घाटन के लिए सीएम एमके स्टालिन के साथ मंच साझा करेंगे, योजना के अनुसार होगा या नहीं।

अन्नामलाई ने कहा कि केवल राज्य सरकार ही इस पर टिप्पणी कर पाएगी कि क्या विरुधानगर कार्यक्रम तय कार्यक्रम के अनुसार होगा। टीएन सरकार ने ओमिक्रॉन संस्करण द्वारा प्रेरित कोविड -19 मामलों में वृद्धि के परिणामस्वरूप रविवार को रात का कर्फ्यू और पूर्ण तालाबंदी लागू कर दी है। प्रतिबंधों ने राज्य भर में सरकारी और निजी दोनों संगठनों द्वारा आयोजित पोंगल उत्सव को भी स्थगित कर दिया।

इस बीच, पुडुचेरी कलेक्टर ई वल्लवन ने कहा कि उन्हें 12 जनवरी को मोदी की पुडुचेरी यात्रा के बारे में उचित पुष्टि नहीं मिली है। यह उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है कि पीएम मोदी 25 वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

स्वतंत्रता के 75वें वर्ष को चिह्नित करते हुए युवा और खेल मंत्रालय की ओर से आयोजित कार्यक्रम, जो 12 जनवरी से शुरू होकर पांच दिनों तक चलेगा, में देश भर से 7,000 युवाओं के शामिल होने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री एन रंगासामी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में बुधवार को तमिलिसाई ने शुभंकर और कार्यक्रम के लोगो का अनावरण किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: