पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों पर एक पुस्तक के विमोचन पर बोलते हुए कहा कि उन्हें (पीएम मोदी) अधिक बार सभी पक्षों के राजनीतिक नेतृत्व से मिलना चाहिए, जो कुछ गलतफहमियों को दूर करने में मदद कर सकता है जो विपक्षी दलों को हो सकती हैं। उनके तरीकों के बारे में। पूर्व उपराष्ट्रपति सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पीक्स (मई 2019-मई 2020) पुस्तक के विमोचन के अवसर पर बोल रहे थे।

नायडू ने स्वास्थ्य सेवा, विदेश नीति और प्रौद्योगिकी सहित विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों के लिए पीएम मोदी की सराहना की और कहा कि दुनिया अब भारत के उदय को पहचान रही है। भारत अब एक ताकत बन गया है, इसकी आवाज अब दुनिया भर में सुनाई दे रही है। इतने कम समय में, यह कोई सामान्य बात नहीं है। यह उनके कार्यों के कारण है, जो मार्गदर्शन वह लोगों को दे रहे हैं और भारत जो प्रगति कर रहा है, उसके कारण, नायडू ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी की उपलब्धियों के बावजूद, कुछ वर्गों को अभी भी कुछ गलतफहमियों के कारण उनके तरीकों के बारे में आपत्ति है, शायद कुछ राजनीतिक मजबूरियों के कारण। समय के साथ, ये गलतफहमियां भी दूर हो जाएंगी। प्रधानमंत्री को अक्सर राजनीतिक नेतृत्व के अधिक से अधिक वर्गों से मिलना चाहिए  इस तरफ और उस तरफ, पूर्व राष्ट्रपति ने कहा।

उन्हें भी खुले विचारों वाला होना चाहिए, आप सभी को यह भी समझना चाहिए कि आप प्रतिद्वंद्वी हैं, दुश्मन नहीं। सभी दलों को एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। सभी संस्थानों का सम्मान किया जाना चाहिए जिसे सभी को ध्यान में रखना होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: