आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और जन सेना पार्टी (जेएसपी) के बीच गठबंधन पर मुहर लग गई है। भगवा पार्टी ने आधिकारिक तौर पर कहा, भाजपा, तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और जन सेना पार्टी (जेएसपी) ने आंध्र प्रदेश में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने का फैसला किया है। एक या दो दिन के भीतर सीट बंटवारे के तौर-तरीकों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

तीन पार्टियों के संयुक्त बयान में कहा गया है, टीडीपी, जन सेना पार्टी के साथ बीजेपी का गठबंधन आंध्र प्रदेश के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगा। एनडीए में शामिल होने पर टीडीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार जैन ने कहा, यह आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए बहुत खुशी का क्षण है कि आज एनडीए और टीडीपी गठबंधन को अंतिम रूप दे दिया गया है। चंद्रबाबू नायडू के विकास कार्यक्रम को देखकर हमें अपना विजन सामने आता दिख रहा है।

एनडीए के साथ हाथ मिलाने के बाद दोगुनी गति से जीवन जीना, जगन मोहन रेड्डी की सरकार के पिछले पांच वर्षों ने राज्य के लोगों को भू-माफिया, रेत माफिया और सभी प्रकार के माफियाओं से परेशान कर दिया है। इससे पहले आज टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने पुष्टि की कि बीजेपी, टीडीपी और जेएसपी समेत तीनों पार्टियां गठबंधन को लेकर सहमति पर पहुंच गई हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: