दोस्ताना 2: करण जौहर के अनुरोध पर स्टार कास्ट में शामिल होंगे अक्षय कुमार!

जब से करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि अभिनेता कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं होंगे, इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेगा। कथित तौर पर, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को भी हटा दिया है, जबकि अभिनेता अभी भी सोशल मीडिया पर उसका अनुसरण करता है। हालाँकि, धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में एक आधिकारिक घोषणा जारी करते हुए कहा, "पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है - हम कॉलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 को फिर से तैयार करेंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। - धर्म प्रोडक्शंस ”।

अब, हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, अभिनेता अक्षय कुमार को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा दोस्ताना 2 के कलाकारों में शामिल होने और उन्हें 'मुश्किल स्थिति' और आगे के नुकसान से बचाने का अनुरोध किया गया है।

"(फिल्म निर्माता) करण जौहर ने व्यक्तिगत तौर पर अक्षय से अनुरोध किया है कि वे दोस्टना 2 पर आएं और उनकी मदद करें, क्योंकि फिल्म की शूटिंग में पहले ही बहुत पैसा लगाया जा चुका है। इसलिए, सभी संभावना में, अक्षय कलाकारों में शामिल होंगे।"

यह पहली बार है जब किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस ने अपने प्रमुख अभिनेता को मध्य-शूटिंग के स्थान पर ऐसा निर्णय लिया है। यह कहा जाता है कि धर्मा प्रोडक्शन हाउस 2008 की हिट या किसी अन्य फिल्म के सीक्वल में अभिनेता की जगह ले रहा है क्योंकि करण ने फिर कभी अभिनेता के साथ काम नहीं करने की कसम खाई है।


हालांकि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेताओं के बीच 'रचनात्मक मतभेद' को इसका कारण बताया जाता है। अगर सूत्रों की मानें, तो दोस्ताना 2 को कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी अभिनेता लक्ष्या सहित कलाकारों के साथ जोड़ा गया था और अब करण का प्रोडक्शन हाउस दोस्ताना 2 के नए अभिनेता की तलाश में है।

2019 में, करण जौहर ने घोषणा की कि दोस्‍ताना के लिए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक साथ आएंगे। इस जोड़ी ने फिल्म के लिए पंजाब में एक हफ्ते तक शूटिंग की। हालांकि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेताओं के बीच 'रचनात्मक मतभेद' को इसका कारण बताया जाता है। अगर सूत्रों की मानें, तो दोस्ताना 2 को कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी अभिनेता लक्ष्या सहित कलाकारों के साथ जोड़ा गया था और अब करण का प्रोडक्शन हाउस दोस्ताना 2 के नए अभिनेता की तलाश में है।

2019 में, करण जौहर ने घोषणा की कि दोस्‍ताना के लिए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक साथ आएंगे। इस जोड़ी ने फिल्म के लिए पंजाब में एक हफ्ते तक शूटिंग की।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: