आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की कोशिश कर रही है, और दोहराया कि सीएम को झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है। आप के राष्ट्रीय संयोजक कथित उत्पाद शुल्क घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

आतिशी ने कहा, दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में भाग लेना बंद कर दिया है। ये सब बातें बताती हैं कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है। केजरीवाल कभी नहीं झुकेंगे आतिशी ने कहा, वह देश भर में आम आदमी के अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे वह जेल के अंदर हों या बाहर।

आतिशी ने कहा, अरविंद केजरीवाल को एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया है और वह भी बिना किसी सबूत के क्योंकि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश है। जब हम अतीत की कुछ चीजें देखते हैं तो पता चलता है कि वहां एक कुआं था। सोचा कि साजिश चल रही है।

किसी भी अधिकारी को दिल्ली में तैनात नहीं किया जा रहा है, दिल्ली के भीतर कोई स्थानांतरण पोस्टिंग नहीं है, और चुनाव की घोषणा के बाद से अधिकारियों ने बैठकों में भाग लेना बंद कर दिया है। पिछले सप्ताह से, एलजी एमएचए को आधारहीन पत्र लिख रहे हैं और सीएम के निजी सचिव भी हैं हटा दिया गया। यह सब दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश को दर्शाता है, आप नेता ने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: