भारत के नए आईटी दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए, ट्विटर ने केंद्र को जवाब दिया

भारत में नए आईटी नियमों का पालन करने के लिए और समय मांगने के कुछ दिनों बाद, ट्विटर ने बुधवार को कहा कि वह भारत के लिए प्रतिबद्ध है और नए दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। केंद्र के नोटिस का जवाब देते हुए, ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट सेवा पर होने वाली महत्वपूर्ण सार्वजनिक बातचीत की सेवा कर रही है।

"ट्विटर भारत के लिए गहराई से प्रतिबद्ध रहा है और बना हुआ है, और सेवा पर होने वाली महत्वपूर्ण सार्वजनिक बातचीत की सेवा कर रहा है। हमने भारत सरकार को आश्वासन दिया है कि ट्विटर नए दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है, ”ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि वार्ता की प्रगति का एक सिंहावलोकन विधिवत (भारत सरकार के साथ) साझा किया गया है। प्रवक्ता ने कहा, "हम भारत सरकार के साथ अपनी रचनात्मक बातचीत जारी रखेंगे।"

पता चला कि 7 जून को ट्विटर ने सरकार से संपर्क कर नए आईटी नियमों का पालन करने के लिए और समय मांगा था। रिपोर्टों के अनुसार, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने कहा है कि वह नियमों का पालन करना चाहती है, लेकिन भारत में महामारी की स्थिति के कारण उसे और समय चाहिए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: