भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली 22 सितंबर को इंग्लैंड के क्रिकेट प्रतिनिधियों के साथ मैनचेस्टर टेस्ट के संभावित पुनर्निर्धारण पर चर्चा करने के लिए यूनाइटेड किंगडम की यात्रा करेंगे, जिसे शुक्रवार को कोविड -19 के डर से रद्द कर दिया गया था। सौरव गांगुली ईसीबी के प्रतिनिधियों और आधिकारिक प्रसारकों के साथ मिलकर स्थिति को सुलझाने की कोशिश करेंगे क्योंकि इंग्लैंड और भारत के बीच श्रृंखला का 5वां और अंतिम टेस्ट रद्द होने के कारण दोनों पक्षों को भारी मात्रा में धन का नुकसान होना तय है।

5वें टेस्ट के दिन 1 की निर्धारित शुरुआत से कुछ घंटे पहले, मैच को रद्द कर दिया गया था। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि भारत के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में कोविड -19 के डर के बीच एक टीम को मैदान में उतारने में असमर्थ थे। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि वह ईसीबी को पुनर्निर्धारण की पेशकश करेगा और दोनों बोर्ड व्यस्त क्रिकेट कैलेंडर के बीच टेस्ट मैच के लिए एक खिड़की खोजने की दिशा में काम करेंगे।

बीसीसीआई ने कहा, बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत संबंधों के बदले बीसीसीआई ने ईसीबी को रद्द किए गए टेस्ट मैच के पुनर्निर्धारण की पेशकश की है। दोनों बोर्ड इस टेस्ट मैच को पुनर्निर्धारित करने के लिए एक खिड़की खोजने की दिशा में काम करेंगे। सहायक फिजियो योगेश परमार द्वारा कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद भारत को गुरुवार को अपना प्रशिक्षण सत्र रद्द करना पड़ा। भारत के खिलाड़ियों को तब अलग-थलग करने के लिए मजबूर किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: