ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ओला एस1 स्कूटरों के नए ऑर्डर के लिए खरीद विंडो को 16 दिसंबर तक के लिए टाल दिया है। ओला ने कहा, खरीद और डिलीवरी के बीच न्यूनतम प्रतीक्षा समय सुनिश्चित करने और मौजूदा ऑर्डर को प्राथमिकता देने के लिए रीसेट किया गया है। कंपनी ने पहले कहा था कि खरीद विंडो 1 नवंबर से खुलेगी।

कंपनी ने पहले कहा था कि "रिजर्वर्स" से नए ऑर्डर के लिए खरीद विंडो 1 नवंबर से खुलेगी।

ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा, "खरीद और डिलीवरी के बीच न्यूनतम प्रतीक्षा समय सुनिश्चित करने और मौजूदा ऑर्डर को प्राथमिकता देने के लिए रीसेट किया गया है।"

"मौजूदा खरीद ऑर्डर के लिए डिलीवरी विंडो अपरिवर्तित रहती है," यह स्पष्ट किया।

CNBC-TV18 ने 20 अक्टूबर को सूचना दी थी कि परीक्षण सवारी और उत्पादन में देरी के कारण ओला इलेक्ट्रिक की बिक्री का अगला चरण प्रभावित होगा।

परचेज विंडो खोलने में घोषित टालमटोल के साथ, जिन ग्राहकों ने कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 499 रुपये में आरक्षित किया है, वे 16 दिसंबर से खरीद ऑर्डर दे सकेंगे।

मौजूदा ऑर्डर के लिए अंतिम भुगतान विंडो अपरिवर्तित बनी हुई है, और 10 नवंबर को टेस्ट राइड शुरू होने के बाद सक्षम हो जाएगी।

विशेष रूप से, ओला इलेक्ट्रिक की पहली खरीद विंडो 15-16 सितंबर से खुली। कंपनी ने 8 सितंबर से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीद की शुरुआत की थी।

S1 स्कूटर समान मासिक किश्तों (EMI) पर उपलब्ध है, जो प्रति माह 2,999 रुपये से शुरू होता है।

ओला एस1 प्रो के लिए, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर का उन्नत संस्करण है, ईएमआई 3,199 रुपये से शुरू होती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి:

Ola