सलमान खान की बहन अर्पिता खान के हीरे के झुमके उनके खार स्थित घर से चोरी हो गए। अब पुलिस की बदौलत इसे बरामद कर लिया गया है और चोर को पकड़ लिया गया है। मुंबई की खार पुलिस ने 30 साल के एक शख्स को कान की बाली चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
अर्पिता खान शर्मा के घर से हीरे की बालियां चुराने वाले शख्स को खार पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी की पहचान विले पार्ले पूर्व में अंबेवाड़ी झुग्गी बस्ती निवासी संदीप हेगड़े के रूप में हुई है। वह अर्पिता खान शर्मा के घर घरेलू स्टाफ (हाउसकीपिंग) के तौर पर काम करता था।
चोरी की संपत्ति उनके घर से बरामद कर ली गई है और हेगड़े को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
खार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मोहन माने के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीआई विनोद गांवकर, पीएसआई लक्ष्मण काकड़े, पीएसआई गवली और डिटेक्शन स्टाफ की एक टीम गठित की गई थी. हेगड़े 11 अन्य लोगों के साथ स्टाफ का हिस्सा थे और पिछले चार महीनों से उच्च वृद्धि पर काम कर रहे थे। चोरी करने के बाद वह बिना किसी को बताए फरार हो गया था।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: