टीवी पर कई ऐसे शोज हैं को सालों से चले आ रहे हैं. कई ट्विस्ट एंड टर्न ये साथ ये शोज अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. ऐसा ही एक शो है एकता कपूर का 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein). ये शो 6 सालों यानी 2013 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को भले ही इतने साल हो गए हैं लेकिन आज भी ऑडिएंस के बीच इसका क्रेज कम नहीं है. बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि ये टीवी सीरियल जल्द ही बंद होने वाला है. वहीं ऑफ एयर होने की खबरों के बीच इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है. ये खबर सुनकर शो के फैन खुश हो जाएंगे.



शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड कैरेक्टर निभा रहे हैं. दिव्यांका के कैरेक्टर का नाम इशिता भल्ला है और करण पटेल इशिता के पति रमन भल्ला का किरदार निभा रहे हैं. इन दिनों करण पटेल शो में नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने ये शो बीच में छोड़ दिया था, जिसके बाद चैतन्य चौधरी ने एंट्री ली थी. वो इस शो में रमन भल्ला बनकर आए थे. वहीं अब इस शो में ट्विस्ट आ गया है. ये ट्विस्ट है करण पटेल की वापसी. इसका खुलासा करण ने खुद ही किया है.



करण पटेल ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि 'मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों सोचने लगे कि मैंने शो छोड़ा है. मैनें तो सिर्फ कुछ समय का ब्रेक लिया था. करण ने कहा 'मैं अभी तक अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी था. रमन भल्ला का किरदार निभाना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात होगी'. उन्होंने ये भी साफ किया कि ये शो उनके करियर और लाइफ का एक अभिन्न हिस्सा है. बताया जा रहा है कि करण की वापसी के साथ ही चैतन्य चौधरी का कैरेक्टर दूसरे किरदार में बदल जाएगा.



बता दें कि बीते काफी दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि 'ये है मोहब्बतें' दिसंबर में बंद होने जा रहा है. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि शो बंद तो हो रहा है लेकिन उसकी जगह इसके स्पिन ऑफ को लाने की तैयारी की जा रही है. ये भी बताया जा रहा है कि स्पिन ऑफ का नाम 'ये है चाहतें' हो सकता है. फिलहाल, करण पटेल की वापसी से फैंस खुश हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: