नयी दिल्ली। एक अवार्ड शो में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से पूछा था 'मुझसे शादी करोगी' तो इस पर कैटरीना ने जवाब दिया- 'अब हिम्मत नहीं है'। इस दिन के बाद से कैटरीना और विक्की कौशल के बीच डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं. दोनों अंबानी की दिवाली पार्टी में भी साथ देखे गए थे। अब एक बार फिर कैटरीना और विक्की को साथ देखा गया है। उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं।

 

कैटरीना और विक्की प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे थे। हालांकि दोनों अलग-अलग गाड़ियों में गए थे, लेकिन कयास फिर भी लगने शुरू हो गए। इस पार्टी में कैटरीना कैफ बिना मेकअप के पहुंची थीं। उन्होंने खूबसूरत प्रिंटेड रेड ड्रे्स पहनी हुई थी। वहीं विक्की कौशल ब्लैक टीशर्ट में दिखाई दिए।

 

वैसे, करण जौहर के शो में कैटरीना ने भी साफ-साफ कहा था कि वह विक्की के साथ काम करना चाहती हैं। हालांकि दोनों अभी तक सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई नहीं दिए हैं। वहीं रिलेशनशिप की चर्चा पर भी दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा है।

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो विक्की कौशल का नाम अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ जुड़ चुका है। मालविका साल 2017 में रिलीज हुई माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आई थीं। वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड में सलमान खान ने एंट्री दिलाई थी। वह भी सलमान के हर अच्छे और बुरे वक्त में साथ दिखाई देती थीं, लेकिन अचानक कैटरीना और रणबीर कपूर की तस्वीरें वायरल हो जाती हैं, जिसमें कैटरीना समुद्र किनारे बिकिनी में रणबीर के साथ मौजूद हैं।

 

दोनों के साथ रहने की खबरें भी आती हैं, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। इसके बाद सलमान खान और कैटरीना एक-दूसरे के साथ प्रोफेशनल रिश्ते रखते हुए 'टाइगर जिंदा है' और भारत में काम करते दिखाई देते हैं। वहीं रणबीर कपूर का रिश्ता आलिया भट्ट से जुड़ जाता है। आलिया और रणबीर एक-दूसरे के परिवार के साथ भी देखे जाते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: